Social Add World में कुछ भी कर सकते हो आप चाहो तो आपकी लाइफ बदल सकते हो

Jai Social ADd World

कैसे मैंने अपने सपनों की कार खरीदने के लिए केवल चार महीनों में 1,16,00,000 रुपए कमाए [विस्तृत निर्देश]


क्या आपके पास पर्याप्त पैसा है? क्या आपके पास आपकी हर पसंदीदा चीज है? क्या आप अपनी ज़िंदगी के रवैये से ख़ुश हैं? अगर आपका जवाब 'हां' है, तो अपना समय न बर्बाद करें और ये पेज बंद करें।
जिन्होंने 'नहीं' कहा है, वे आगे पढ़ें। मैं बताती हूं कि कैसे अपनी कष्टप्रद पूर्णकालिक नौकरी छोड़ कर बस 2 दिनों में घर बैठकर हर दिन 25,000 रुपए या 40,000 रुपए कमाना शुरू करें।
मैं तो इसमें सफल रही, और अगर आप चाहें, तो आप भी कमा लेंगे! अगर मैं अपना रहस्य आपको बता दूं तो मुझे कोई घाटा नहीं होगा, पर उससे आपमें से कुछ लोगों को अपनी ज़िंदगी बेहतर बनाने और वित्तीय रूप से आज़ाद होने में मदद मिलेगी।
सबसे पहले मैं अपने बारे में थोड़ी जानकारी देती हूं। मेरा नाम है।शालिनी आहूजा मैं 26 साल की हूं और मुंबई में रहती हूं, मैं एक आम लड़की हूं जिसके परिवार को किसी भी दृष्टि से 'खाता-पीता' नहीं कहा जा सकता। जब मैं पैदा हुई, मेरे मां-बाप मध्यम आयु वर्ग के थे। मेरी मां एक क्लिनिक में नर्स थी, जबकि मेरे पापा एक डंप ट्रक ड्राइवर थे।
अपनी बचपन की बातों में मुझे मां-बाप का बड़ी मुश्किल से सबसे सस्ता वाला खाना और कपड़ा खरीदना ही याद है। कभी भाग्य अच्छा रहा, तो छुट्टियों के लिए भी चार पैसे बच जाते थे। हम 3-4 साल में एक बार कहीं घूम भी आते थे।
12वीं पास करने के बाद मैंने कॉलेज जाने के बारे में सोचा भी नहीं, क्योंकि मुझे अपने मां-बाप (जो तब तक रिटायर हो चुके थे) के लिए पैसे कमाने थे।
तो मैंने एक नौकरी ढूंढ़ ली, और 8,000 रुपए के मासिक वेतन पर बिक्री सहायक के रूप में काम किया। वो 2008 था, और तब मुंबई में इस वेतन पर शुरुआत करना खराब नहीं था।
मैं आजीविका चलाने के लिए काम भर के पैसे तो कमा रही थी, पर मेरा सपना था एक ब्रांड न्यू खरीदना। Mercedes Benz मुझे पता था कि ये बहुत महंगी थी और इसके लिए मुझे सालों तक पैसे बचाने पड़ेंगे। पर, मुझे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं थी। आखिर ये मेरा सपना था, और सपने एक-दो दिन में तो पूरे नहीं होते। तब मैं ऐसे ही सोचती थी...
महंगाई के कारण कीमतें बढ़ गईं और मुंबई में गुजर करना और मुश्किल हो गया, तब मैं अपनी वित्तीय परिस्थिति को लेकर बहुत निराश हो गई। लोग परेशान थे पर मेरे पास काम जारी रखने के अलावा कोई चारा नहीं था...
पर 3 महीने और बीते, और मैं बच्चों के कपड़ों वाली जिस दुकान पर काम करती थी, वो दिवालिया हो गई, इस तरह मैं बेरोजगार हो गई और मेरे पास आमदनी का कोई और जरिया भी नहीं था, तो मुझे अपने मां-बाप के सेवानिवृत्ति लाभों की मदद से गुजर करना पड़ रहा था।
ये सच में बहुत निराशा वाला दौर था। मैं बदहवास होकर इंटरनेट पर किसी रोजगार अवसर की तलाश कर रही थी, पर दो महीने के बाद भी कोई परिणाम नहीं आया।
दो हफ़्ते और गुजर गए, मैं पूरी तरह से निराशा में डूब रही थी, जब अचानक मैंने एक वेब पेज देखा। इसमें एक लड़के की कहानी थी जो इंटरनेट पर घर बैठे बस अपना कंप्यूटर इस्तेमाल करके, 6,00,000 रुपए कमा चुका था
उसने बताया कि Social ADd World किया था । 
बस अब देर मत कीजिये Join कीजिये Join होने के लिए Contact कीजिये मेरे WhatsApp - +917231805128, +919772444217 
*Welcome To Social ADd World*
*Apka Apna*
*VILAS*
"Upcoming 3rd Level Achiever"
 "JAI SOCIAL ADD WORLD"
WhatsApp No. +917231805128, +919772444217

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

All in One Description Social Add World

Legal Documents

New WhatsApp Description